महान क्रांतिकारी पं. राम प्रसाद बिस्मिल की जयंती पर अजय सोनकर ने किया नमन

जनसेवी अजय सोनकर ने कहा- पं. राम प्रसाद बिस्मिल जी छोटी उम्र से ही अपनी कलम के माध्यम से देश में क्रांति की ज्वाला प्रज्वलित करते रहे।

देहरादून। वरिष्ठ भाजपा नेता, प्रसिद्ध जनसेवी एवँ वार्ड संख्या 18 इंदिरा कॉलोनी, चुक्खुवाला के पूर्व नगर निगम पार्षद अजय सोनकर उर्फ़ घोंचू भाई ने देश के महान क्रांतिकारी व अमर शहीद रामप्रसाद बिस्मिल की जयंती पर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए सादर नमन किया।

इस अवसर पर जारी अपने संदेश में वरिष्ठ भाजपा नेता अजय सोनकर ने कहा- अपनी बहादुरी और सूझबूझ से अंग्रेजी हुकूमत की नींद उड़ाने वाले एवं देश की आजादी के लिए अपना सर्वस्व न्योछावर करने वाले महान क्रांतिकारी व अमर बलिदानी पं. राम प्रसाद बिस्मिल जी की जयंती पर उन्हें सादर नमन।

जनसेवी अजय सोनकर ने कहा- पं. राम प्रसाद बिस्मिल जी छोटी उम्र से ही अपनी कलम के माध्यम से देश में क्रांति की ज्वाला प्रज्वलित करते रहे। उनकी प्रसिद्ध रचना सरफरोशी की तमन्ना अब हमारे दिल में है…गाते हुए न जाने कितने क्रांतिकारी देश की आजादी के लिए फांसी के फंदे पर झूल गए। उनका जीवन एवं रचनाएं सदैव हमें राष्ट्र सेवा हेतु प्रेरित करती रहेंगी।

अजय सोनकर ने कहा कि मां भारती के अमर सपूत, भारतीय स्वतंत्रता संग्राम की क्रांतिकारी धारा के प्रमुख सेनानी अमर शहीद पंडित राम प्रसाद बिस्मिल जी का बलिदानी जीवन हमें देश की सेवा के लिए युगों-युगों तक प्रेरणा देता रहेगा।

Related Articles

Back to top button