हरिद्वार-गढ़वाल में नए प्रत्याशी की वजह से रहा जीत का कम अंतर : भट्ट

भट्ट ने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं ने पूरी मेहनत और लगन से काम किया है। 90 प्रतिशत से अधिक वाले बूथ अध्यक्षों को सम्मानित किया जाएगा।

देहरादून। उत्तराखंड में लोकसभा की पांचों सीटों पर भाजपा की जीत के बाद आज प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने प्रेसवार्ता की। उन्होंने कहा कि यह चुनाव ऐतिहासिक होने के साथ ही विकसित भारत का निर्माण और विकसित उत्तराखंड के आगे बढ़ने का जनादेश है। यह जनादेश परिवारवाद, तुष्टिकरण की राजनीति और भ्रष्टाचार को खत्म करने वाला है।

कहा कि यह आंकड़े संतोष जनक और तुलना करने वाले हैं। 2022 के विधानसभा मुकाबले में 61 विधानसभा मेंआगे रहे हैं। जबकि 14 अधिक जीती है। टिहरी सांसद चौथी बार लगातार जीती हैं। अल्मोड़ा सांसद अजय टम्टा तीसरी बार लगातार जीते हैं। नैनीताल सांसद अजय भट्ट भी दूसरी बार लगातार जीते हैं। हरिद्वार और गढ़वाल में नए प्रत्याशी की वजह से जीत का अंतर कम रहा है।

भट्ट ने कहा कि जिन 10 विधानसभाओं में हम हारे हैं  उन सीटों की समीक्षा की जाएगी। इसके लिए कमेटी गठित की जाएगी। सभी कार्यकर्ताओं ने पूरी मेहनत और लगन से काम किया है। 90 प्रतिशत से अधिक वाले बूथ अध्यक्षों को सम्मानित किया जाएगा। साथ ही 70 प्रतिशत से अधिक वोट वाली विधानसभा के विधायक को भी सम्मानित किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button